Latest topics

~Kaash Mere Hote~(Part 11 updated)

View previous topic View next topic Go down

~Kaash Mere Hote~(Part 11 updated)

Post by Jassie S. on 2013-04-16, 10:26

Hi everyone,

Hope everyone is having a great day, be it idling at home, busy with household chores or even at work.

I do write fan-fictions on some old show fictional characters which i truly love, especially on Armaan and Bharti from Bhaskar Bharti and i've recently started on Saachi and Shravan from Baat Hamari Pakki Hain. I'm sure you guys know Shravan aka Barun more as ASR but i had always loved him as Shravan and hence i began to write based on that character he so very well portrayed.

I'm writing a first part here but if no one's interested in reading further, do let me know..I'll not post further..Thanks!!

~Kaash Mere Hote Part 1~

The voices of Anokhi and Shreya kept ringing repetitively in the ears of Saachi as she tossed around in bed,trying her utmost to sleep.It was just a few hours before her very own wedidng and she's sweating profusely as she recollected what her best friend and sister attempted to do to her.

~2 Hours Back~

Anokhi:Tum toh bohat khil rahi ho Saachi..Your complexion's doing wonders after your Haldi rasam!!

Saachi:(smiled weakly)Hhmmm..(got lost in her thoughts)

Anokhi:Saachi,tum khush nahin lag rahe ho yaar...Is everything alright?

Shreya:Nothing is,Anokhi..Par Saachi di toh kuch kahegi bhi nahin..

Anokhi:Matlab?Saachi,Aman ke parivaar waalon ne kuch??

Shreya:Di shaadi hi nahin karna chahthi..

Anokhi:Kya??(her eyes widened in shock but Saachi was standing before her,expressionless)Aur tum ab bata rahe ho?

Shreya:Anokhi,mujhe bhi ab bata diya hai Saachi di ne aur woh bhi jab maine Maa ki kasam diya tha..Warna mujhe bhi nahin bata chalti aur di shaadi kar deti Maa ki khaatir..

Anokhi:Lekin ab..Ab kya?

Shreya:Kuch toh karni chahiye..

Anokhi:Saachi,tum yeh shaadi nahin karogi!!I mean,tum khud kush nahin ho iss rishthe se aur main nahin chahthi ki tum apni aur doosro ki zindagi bhi barbaad karo..Samjhi tum?

Saachi:Anokhi,tum situation ko nahin samajh rahi ho..Bohat dher ho chuki hain..Kal meri shaadi hai!!

Anokhi:Haan!!Aur tum pagal toh nahin ho gaye ho??Ab hum dono ko bataa rahe ho?

Shreya:Saachi di,dher tab hogi jab aapki shaadi Aman se ho jaayegi..Please dii!!Aisi galti matt kariye...

Saachi:Toh main aur kya karoo?Main mama aur mami ke dil ko nahin dukhaa sakti..Dekhi hain na tumne,Shreya?Kitne khush the sab jab Amanji ne mujhe pasand kiya tha?Aaj tak kitne ladko ne mujhe manaa kiya tha!!Par Aman ji ne mujhe pehle nazar mein hi pasand kiya tha..Har waqt mami ko meri shaadi ke chinta hoti rehti hai aur unhe bohat zyaada dukh hoti hai jab koi mujhe manaa kar deta hai..Aur aise mein,main kya kahoo unse??Ki mujhe iss liye shaadi nahin karni hai kyunki meri umr sirf chaubees saal hai aur main apne zindagi mein kuch bannaa chahthi hoon??Ki main bohat kuch karna chahthi hoon..Shaadi ki bandhan mein baandh kar main ek kone mein apni zindagi nahin bithaana chahthi??Main khud sochna aur jaanna chahthi hoon ki mujhe kya bannaa hai..Lekin..(paused for a while)Lekin yeh shaadi,sab kuch itni jaldi ho rahi hain par main kuch nahin kar paa rahi hoon..

Shreya:Saachi di...(patted on Saachi's shoulder)Hhmm.....

Anokhi:Idea!!!!(her eyes lit up instantly)

Saachi:Abhi nahin,Anokhi..Please!!

Anokhi:Uffo,sun toh lo,Saachi!!Bhaag jaao yaha se...

Saachi:Kya??Anokhi please..Main itni serious problem mein hoon aur tum kya sochthe jaa rahe ho??

Shreya:Perfectt plan,Anokhi!!

Saachi:Shreya....Tum bhi???

Shreya:Di,seriously aapke liye zyaada waqt bhi nahin hai..Bhaag jaayiye yahaa se..Main aur Anokhi bahar dekh kar aate hain ki aapko yaha se kaise bhaagne hai..Theekh hai??Hum abhi aate hai..Chalo,Anokhi!!

Saachi:Nahin...Rukho, tum dono...!!

However,both of them had left her room and shut the door,leaving Saachi in an unexplainable state of anxiety.While sitting upright on her bed,Saachi deeply thought of Anokhi's idea but she can never bring herself to even agree to the idea for right now,she's only thinking of what her mama and mami might go through if she were to run away.Her mami will be totally devastated and feel humiliated in front of the crowd of close- and distant relatives who've come all the way from afar to attend the wedding and that too at the behest of her mami,the one lovely soul who had raised her up since the age of five.Her mami was extremely delighted and joyous when she first got to know from Aman that he liked Saachi at first sight;not only her mami,but everyone else were equally surprised and excited as well when Saachi got liked by a guy,who didn't raise any sort of questions which mocked her identity as an orphan or questioned her capabilities of being an ideal daughter-in-law.Saachi pondered upon her life as a question.She is only here only because of her mami who bothered to raise her up with so much of tender love and affection and she should not even think of hurting or betraying her mami at any cost.However,she thought about what might happen after the marriage and will she ever become truly happy by being contented with her mami's decision of getting married to Aman?Will she be happy by just thinking about others her entire life??To Saachi,her life has become a focal point of never-ending questions with no answers but one-that this is her fate and she should accept her fate,just as it is and go with the flow.She turned to look at the photograph of her mum and dad, the only hope of happiness in her life,to whom she had always shared her deepest worries and thoughts with,which she couldn't share with Anokhi,Shreya or any of her family members at this point of time.

Just then,she heard Anokhi's voice.Saachi promptly wiped her tears and placed the photograph aside.Anokhi and Shreya have come back after 2 hours and it was already late in the night,about 12:30 am.

Shreya:Dii,aap ro rahi thi??

Saachi:Nahin toh..Tum dono ko itni dher kyun lagi thi?

Anokhi:Idea...Sab log so chuki hai!!It's a perfect time to run away now!!

Saachi:Paagal ho gaye ho tum dono?Main kahin nahin jaa rahi hoon..

Anokhi:Kya matlab??Hello,hum yaha tumhari madat karne ki koshish kar rahe hain...

Saachi:Anokhi,please samajh ne ki koshish kar!!

Anokhi:Tum samjho...Yaha tumhari zindagi ki sawaal hai!!!Tum hamesha doosro ke baarein mein sochthe aaye hai!!!Bachpan se tumhe dekh rahi hoon,kabhi apne baarien mein nahin sochi hai tumne aur ab..Ab toh tumhari shaadi hai,Saachi!!!Tumhe poora haqq hain tumhari zindagi ki faisle khud lena...Aur tumhe lena padega hi!!!

Shreya:Haan dii....Main bhi yehi tab se keh rahi hoon..Please dii!!Agar aap Maa ke baarein mein soch rahi ho,toh main unhe samjaaongi!!Pakka,dii....Dii,yeh faisla aapko lena hi padega kyunki shaadi ek aisi cheez hoti hai jo apne zindagi mein khushiyaan le aa sakti hai ya phir zindagi bhar ka dukh...Kya aap waqaiy mein Aman se shaadi karna chahthe hai??Nahin,na??(Saachi didn't respond to Shreya)

Anokhi:Tumhe meri kasam hai,Saachi..Sach batao,please!!!We want your happiness,Saachi...Tumhe apni maa aur papa ki kasam hai!!(Saachi looked at Anokhi who held Saachi's hand firmly)Yeh yaad rakhna ki Aunty aur uncle tumhe abhi dekh rahe hain!!Unhe soch kar faisla karo!!

Just then,the three of them heard Saachi's mami's voice and she was knocking on the door,startling the three of them.Shreya went to open the door.

Mami:Arre,tum teeno soye nahin the??

Anokhi:Nahin aunty,bas aise hi gupshup baatein ho rahi thi...

Mami:Saachi beta,jaldi se fresh ho jao...Theekh hai??Tumhari nani aur mama ne mujhe uthaa kar yeh kahaa hai ke tumhe do gante mein tayyaar karke mandir le jaana hai..Ek mannat rakhi hai hum sab ne...Aur uske baad hum mandap mein pohchenge,theekh hai,beta??

Saachi:Haan,mami...

Mami:Ek baat bata mujhe??Tum khush toh hona??

Saachi:Aap aise kyun pooch rahe ho mami??

Mami:Tumhe bata hai,tumhari maa aaj bohat khush hogi...Hamesha woh mujhe bata thi thi ki tumhari shaadi mein woh yeh karegi aur itna karegi ki koi bhi aisi shaadi karwaayi nahin hogi..Sach kahoo,main jaan thi hoon beta ki main tumhari Maa ki jaga nahin le sakti par zaroor koshish karungi,hhmm??

Saachi:(nodded happily)Haan Mami..Aap chaliye,main tayyaar ho aakar aati hoon...(Mami left from there)Main nahin karpaaungi Anokhi!!Mami ko dukh de kar main kaise??

Shreya:(shut the door)Please dii!!!Main kaha na main sab sambhaalungi!!I promise!!!

Anokhi:Tum jaa kar nahaalo,Saachi...Jaao!!

~At the Mandir~

Saachi arrived with her family members,Shreya and Anokhi at the mandir which was unusually quiet.Saachi was adorned in a beautiful pink saree which looked pretty heavy on her due to the designs and the work of the sequins along the border of her saree.Everyone prayed in humility towards God.However,Saachi,who was very much in a dilemma,only prayed to make the right decision in her life,especially when she's standing at a critical phase and in between Anokhi and Shreya who're not leaving any stones unturned to coax Saachi to run away from there.Saachi opened her eyes and realized that everyone was still praying with their eyes closed.Shreya covered Saachi's mouth while Anokhi held her hand to bring her a bit further back from the rest of them.The three of them were equally wary of what they're attemtping to do,especially Shreya who's actually quite scared,thinking of what if just suddenly one of her family members turn around to see what they were up to but she kept calm and composed,taking deep breaths in and out.

As Saachi was being brought backwards one step at a time,both Anokhi and Shreya didn't notice that they had reached the stairs of the temple,where they had climbed at the entrance of the temple.Just then,Saachi lost her balance and fell backwards.Shreya and Anokhi turned around and closed thier eyes,thinking that Saachi must have hurt herself badly as she must have fallen on the floor due to their stupidity.However,they opened their eyes to see a totally different sight.They heaved deep sighs of relief as they saw someone having held their Saachi and saved them from a big catastrophe,who could have possibly happened a few seconds ago,had Saachi fallen and hurt herself.

Anokhi:Phew!!!Saachi,open your eyes....Tum theekh toh ho???

Shreya:Saachi di,are you ok???

Saachi gradually opened her eyes to see a guy having held her in his arms.She looked at him and to her sides.He gradually tried to help her but she quickly stood away from him,feeling extremely worried and tensed.

Anokhi:(turned towards the guy)I've seen you somewhere but...Whoever you are,thanks so much for helping not only Saachi but us as well or else we would have landed in hot soup by now!!!Thanks....Chalo Saachi!!!

Saachi was brought by Shreya and Anokhi at a corner while Saachi turned to look at the guy who also lingered for a while to look back at her,feeling confused for a second but then he went towards the entrance of the mandir to meet his friends.

Last edited by Jassie S. on 2013-12-05, 21:04; edited 5 times in total

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Re: ~Kaash Mere Hote~(Part 11 updated)

Post by anurao66 on 2013-04-17, 07:55

Jassie,

I have even seen this show and I really liked your FF on it. You have written beautifully. I am waiting to read more.

anurao66
Dazzling Diamond

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-04-18, 10:17

~Kaash Mere Hote Part 2~

Saachi looked extremely pale and petrfied at the same time.She kept turning back to see if anyone were watching her but Anokhi and Shreya asked her to calm down.

Anokhi:Saachi,take your mobile and handbag with you,ok?Chal,ab jaldi jaao..

Saachi:Par kahaa?

Anokhi:Arre,mujhse kya pooch rahi ho?Kahin bhi...

Shreya:Dii,filhaal yaha se taxi pakadlo aur..

Anokhi:Shit Shreya,mami ka pooja toh ho gayi..Jaldi,chalo aur Saachi,all the best,k?I'll call you...

Shreya:Dii,don't worry!!

Saachi:Shreya..Uff!!Ab main kahaa jaaoo?Chalti hoon thode dher ke liye..

Mami:Shreya,Saachi kahaa hain?

Shreya:Woh kya hain na Maa,Amanji Saachi di se baat karna chahthe the aur hum dono ne Saachi di ko bhej diya unke saath...

Mami:KYAA??Ab kya baat karna chahtha hai aur woh bhi shaadi ke kuch ghante pehle??Koi parishaani ki baat toh...

Anokhi:Mami,Saachi ko aap ab shaadi ke mandap mein dekhlenge..Chaliye na,waise bhi bohat dher ho gayi hai!!(glanced at Shreya who couldn't keep a straight face out of fear)

Meanwhile,Shravan was driving his new Lexus with the music on full blast,not realizing the rapid vibrations of his mobile till Viren picked his mobile for him.

Shravan:Uffo,rehne do Viren..

Viren:Uthaao Shravan,tumhari bhabhi ka phone hai..

Shravan:Nahin yaar,mood aur kharab ho jaayega..

Bunty:Kyun?

Shravan:Papa ne mujhe club par bulaya tha ..Koi ladki ko dekhne liye par main gaya nahin..

Bunty:Arre yaar,ladki ko dekh the aur manaa kar dete na...Bas..

Viren:Simple..aur sab bhi khush!!

Shravan:Simple hota agar Hitler jaise Papa nahin hota toh..Haath do kar peeche padha hai mere azaadi cheenne ke liye..Maine Nidhi dear ko kaha hai sambhaalne ke liye...

Viren:Shravan,lekin kab tak Nidhi bhabhi sambhaal paayegi?

Bunty:Anyways Shravan,woh ladki kaun tha jisse tumne bachaaya tha girne se??

Shravan:Woh??Bata nahin lekin..I don't know why but mujhe lagta hai ki maine usse kahin dekha hai par yaad nahin aa raha hai..

Viren:Kaun?

Shravan:Arre mujhe kya bata?Hum kyun uske baarien mein baat kar rahe hai?I tell you,Saurav bhaiyya ki awesome taste hai!!

Bunty:Lexus bohat impressive hai yaar..

Viren:Hum log toh kabhi soch bhi nahin sakte ke hum LExus mein bhi safar karenge..

Shravan:Let's rock and roll!!(smiled widely)

Saachi,on the other hand,was shivering with fear,clueless of where to head in the middle of the late night hours.She hit her head and taunted herself for even talking about her own happiness,wondering what her mama and mami could be going through after knowing about her.Saachi saw a vendor selling coffee and tidbits at this late hour and only then did she realize that she was super hungry.Much to her absent-mindedness in running away,she realized that it has been more than four hours since she's touched food.

Saachi:Bhaiyya,zara ek cake..Nahin woh..Yeh pastry de dena..Haan,yeh waala do doena!!Aur ek bottle paani..(paid the money and sat on a nearby bench,thinking to herself)Bata nahin main ab kab tak paidal chalungi..Koi taxi bhi nahin dikh rahi hain..Sab meri hi galti hain!!Kaash main Anokhi aur Shreya ki baaton mein nahin aati,toh kam se kam yeh tension toh nahin hoti..(ate the pastries she just bought)

Anokhi and Shreya were chit-chatting in the bus along with the family members and relatives on their way to the wedding hall which was 2 hours from their place.

Shreya:Ab kya kare,Anokhi?Humne toh Saachi di ko kisi bhi tarha bhagaa diya hai,par ab?

Anokhi:According to our lie,we've got to call Aman to inform him..You got his number?

Shreya:Papa ke paas hoga shayad..

Anokhi:Ok,i'll go to him and ask..(got the number from Shreya's papa who was seated right at the back and got back to her seat)Hello Amanji?

Aman:Aman here..Who's this?

Anokhi:Hi,this is Anokhi,Saachi's friend..Actually,..(informed about Saachi and how she and Shreya helped her run from the mandir and asked him to help as well)I'm really sorry for informing you this late!!

Aman:Thanks for at least informing me now..You've got the courtesy for that!!

Anokhi:Amanji,your anger is justified but we really didn't know anything till now!!

Aman:It's ok Anokhi..Saachi's happiness is important here and i'm glad her friends were there for her when she needed them the most..(hung up)

Anokhi:(hung up)Can you believe that Shreya?He was quite cool as he was glad that Saachi's happy...

Shreya:Hhmm,what about our relative and his family members and relatives??How do we break the news to them????

Anokhi:Good thinking..Sochthe hai kuch!!

Viren:Aare yaar ek minute..Kuch khaate hai na..Bohat bhook laga hai!!

Shravan:Nice idea as i'm in no hurry at all!!

Bunty:O bachu,time dekh..Waise bhi ek chota dhaba hai yaha pe..Chale?

Shravan:Chal!!(parked his Lexus inwards,towards the Dhaba venue,just opposite to the lane where Saachi was seated)

Bunty and Viren went to order the food whilst Shravan made a quick call to Nidhi to inform her of his whereabouts and not to wait for him for dinner.Nidhi was chiding him for ignoring all his calls and for not coming to the club to meet the girl whom Shravan's family has fixed for him at late night.Much as she continued,Shravan was pretty much disinterested and just looked aorund,keeping his mobile at a distance from his ear.Just then,Viren shouted for him and Shravan quickly told Nidhi that he's busy and he hung up.He turned around to go but stopped.He blinked in disbelief as he turned around to see the girl whom he had saved form falling from the stairs at the mandir.The very same girl who was adorned in a dark red bridal dress accompanied by lots of golden bangles and heavy necklaces,who's eating pastries right now!!Pastriess???In th extreme late hours?
???

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by sunshine99 on 2013-04-20, 08:21

Jassie .. I caught up with the fan fic.. I have not watched the show but heard about it.. So I am clueless how the characters were in the serial.. Come to think of it is good I have no preconceived notions on the characters... I liked how u have portrayed Saanchi.. waiting for the next part. :)

sunshine99
Channel Moderator
Channel Moderator

Back to top Go down

Post by anurao66 on 2013-04-20, 08:45

Jassie,

Sorry for reply late. I was caught up with work. I really love the way you have portrayed Saachi and loved the update. This has left me thirsting for more.

anurao66
Dazzling Diamond

Back to top Go down

Post by Maria J on 2013-04-21, 13:00

Nice story..

Maria J

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-04-27, 18:47

Hi all..
Sorry that I couldn't update with my articles and updates on my fan fics..my articles juz need a bit of touching up and polishing before I post them to the respective forums but as for the fan fic, juz bear in mind that I've taken the characters from the serial but it is not necessarily a sequel to the series..It is simply a part of my imagination!! I hope to update the forum asap..

Cheers,
Jassie

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-04-27, 18:58

~Kaash Mere Hote Part 3~

Viren:Arre yaar,kabse bulaa raha hoon tujhe?

Bunty:Ghar par koi tension toh nahin hain na?

Shravan:Arre woh sab chod!!Woh dekh saamne...

Viren:Kya??

Shravan:Arre woh ladki...Woh wohi hai,jisse maine kuch pal pehle bachaaya tha...

Viren:Woh toh dulhann ki kapde mein hain...

Shravan:Arre yaar,woh dulhann hi hogi!!Dekho kaise khaa rahi hai..(got amused and laughed out)

Bunty:Bhookh lag rahi hogi shayad...Lekin yeh yaha kya kar rahi hai??

Shravan:God knows and who cares???Shayad apna boyfriend ka intezaar kar rahi hogi...The runaway bride...Interesting!!!Chal,khaana khaate hai!!

Saachi looked at the time displayed on her mobile.It was 1:30 am and she realized that probably,her family members were all heading towards the wedding hall by now.She looked at her wedding card which she had kept in her bag.The three words--SAACHI WEDS AMAN-- literally made her want to cry.Every girl dreams of her wedding but Saachi was clueless form the beginning.She very well knew that she wasn't ready for marriage at all when her mami first brought up the topic but being herself,she couldn't say No to her mami or hurt her mami whom she had seen her mother in.She laughed at herself in misery,thinking to herself,"How can i be sure about my wedding when i'm clueless of my life and my future??The more I think about it,the more I get confused..And right now,i'm not sure of where to go..(thought for a long while)Shayad,aas paas koi mandir hogi,waha chalti hoon thode dher ke liye..."(picked her bag and turned to go,having left her wedding card on the bench)

Shravan and his friends had their dinner and were heading towards his Lexus.

Shravan:Yeh achanak itni tez hawaa kaise aa gaya??

Viren:Lagta hai uss ladki ki boyfriend aa gaya hai finally...Chali gayi hain...

Bunty:Arre,yeh kya hai??

Shravan:Kya hai yeh??Card??

Bunty:Khol kar dekh tha hoon...Yeh toh kisi shaadi ki card lagta hai...

Viren:Saachi Sharma Weds Aman Mathur..Late night shaadi??Arre yaar pehle bata hota,toh yaha jaa kar muft mein khaana khaate..

Bunty:Tu bhi na,hamesha khaane ki chinta rehta hai....Aman ki shaadi??Arre,yeh toh wohi hain na??

Viren:Jo hamesha hamaare sar khaata rehta hai..Ek dum sadoo!!Aur usne humein bulaaya nahin apne shaadi mein??How mean,yaar!!

Shravan:Lagta hai abhi tak humein maaf nahin kiya...Humne jo uske saath kya kuch nahin kiya tha ragging ke naam par...Lekin..Ek minute!!!!(widened his eyes)Kahinn yeh wohi ladki ki shaadi ki card toh nahin hain na??

Viren:Kya bata..Nahin bhi aur ho bhi sakta hai...Par iss sadoo ke shaadi mein chalte hain na...Aakhir shaadi jo ho raha hai!!Kyun??

Bunty:Theekh hai, chalo!!!Bohat mazaa aur masti karenge,after all iss sadoo ka bhi shaadi jo ho raha hai!!!

Anokhi had fallen asleep during the journey and right now,Shreya was trembling with fear,unsure of what was about to happen.She shook Anokhi who oke up after some time,when they were about to reach the wedding hall.

Meanwhile,Saachi turned around,while walking,to see a cab and she hailed it instantly and simply directed the cab driver to go straight.The cab driver was glancing at Saachi,who had immersed herself in a deep pool of guilt at the moment.He thought of bringing Saachi to somewhere else and turned right.Saachi realized the sudden change in direction and speed of the cab,feeling suspicious of the cab driver and asked him to stop the cab but to no avail.He just accelerated and almost bumped into Shravan's Lexus.The cab had swerved to the right and crashed into a tree,hurting the cab driver alone.Saachi had gotten out of the cab and checked to see if the driver was alright or not.Shravan stopped his car and checked for any damages.While doing so,Viren nudged Bunty who was equally shocked to see the bride,whom they saw an hour ago.

Bunty:Arre Shravan,woh dekh!!

Shravan:Kya??Koi scratch toh nahin hain na??

Bunty:Arre kuch nahin hua hai tumhara gaadi ko...Par woh taxi dekh aur woh ladki ko dekh!!!

Shravan:O tteri ki!!Yeh toh wohi ladki hain na??Teesri baar dekh raha hoon aur woh bhi ek hi raat mein...Shayad woh uss taxi mein travel kar rahi thi...

Viren:Lekin woh driver toh bohat bure haalat mein hain...

Shravan:Chal kar dekh lete hain....(rushed towards the taxi)Suniye...

Saachi was shaken with fear as she saw the same guy whom she had met at the mandir a few hours back.She wiped away the sweat trickling from her forehead and thought of what she should do right now.

Shravan:Tum theekh ho??Kya hua tha??

Saachi:Ji..Woh..woh..

Shravan:Woh.....Kya???(waited for her to answer)

Saachi:Maine kuch nahin kiya tha...Main..Main..Main kuch nahin jaanthi..

Shravan:Ok,ok..Will you just cool down??Maine kab kaha ki tumne kuch kiya tha??

Saachi:Main bas inse aaga jaane ke liye kaha tha par yeh driver toh bata nahin kyun right mod liya tha..Aur shayad aapke gaadi ke saath takraa diya tha...Bata nahin main ab kya karoo...Aap ek kaam kar sakte hain??

Shravan:What??

Saachi:Aap inhe hopsital le chal sakte hai??

Shravan:Main??Tum paagal ho gaye ho??Main kyun le kar jaaoo??Main isse jaanta tak nahin hoon aur naahi tumhe...Aur tumhare kaaran main kisi musibat mein nahin padna chahtha...Kisi aur ko doondh lena..Aur tumhe kya lagta hai??Main iss reckless driver ko mere nayi gaadi mein lekar jaaoo??Chalo,guyzz!!Tevar toh dekho iski!!

Saachi:Kya aapke liye kisi ki jaan se pyaara aapki yeh gaadi hai??Kya bata agar aapki ya phir aapki parivaar waalon mein se koi ki accident ho gaya toh aur koi bhi aapki madat na kare toh??Tab aap kya karte??(Shravan stopped and turned around,looking at her intently)Agar aap inhe bachaayenge toh rab aap par bohat reham aur pyaar barsaayenge aur shayad kya bata,aapko isse baadi gaadi ya khushiyaan miljaaye...

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by Maria J on 2013-04-27, 19:06

Awesome Thumbsup

Maria J

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-05-02, 12:18

~Kaash Mere Hote Part 4~

Shravan:I don't even know why I'm even listening to you...(tried to get the driver out of his cab alone but Saachi helped him and both of them brought the cab driver to the back seat of Shravan's Lexus and made the cab driver sit)

Shravan quickly drove off to the nearest hospital along the way and admitted the driver there.Saachi filled the forms and waited for the doctors.Shravan,Viren and Bunty were also waiting.Saachi went to Shravan after filling up the forms.

Saachi:Mujhe maaf kar deejiye kyunki maine aapko bohat parishaani di hain..Aap jaa sakte hain,aapko yaha rukne ke liye koi zaroorat nahin hain...

Shravan:Agar aisi baat hai toh,tumhe bhi yaha...

Saachi:Insaaniyat ke naate main yaha ruk jaati hoon aur waise bhi mere koi ghar nahin hai...Aur mujhe kahin nahin jaana iss waqt lekin aap logon ko apne apne ghar honge toh aap log jaa sakte hain....

Just then,the doctor came to inform Saachi that an operation needed to be done for the driver was in a critical condition and the doctor chided her for not bringing him any earlier for it has worsened his condition.Shravan and his friends had stopped and delved into their pockets for money.Just then,Shravan saw Saachi taking out her golden bangles and necklaces,each one of them and saw her literally pleading before the doctor to take them and get the operation started.Shravan was totally astonished at Saachi's immediate reaction and Shravan went ahead and intervened.

Shravan:Tum pagal toh nahin ho??Yeh tumhari zever kisi ajnabee ke liye..Kyun???Aaj tumhari shaadi hain na??Yeh pagalpan band karo,abhi aur isi waqt!!!

Saachi:Dekhiye,aapne meri madat kee hai iss liye shukriya par aapko koi haqq nahin banta mujhse yeh kehne ke liye ke mujhe kya karna chahiye aur kya nahin..Yaha kisi ki jaan jaa rahe hain aur aap hai ki...Theekh hai,kya aapke paas lakho rupiya hai abhi isi waqt??(Shravan stood before Saachi silently)Nahin hain na??Toh rehne deejiye!!

The doctor asked Saachi to get the money deposited as soon as possible while he and his colleagues would get the operation started.Bunty and Viren helped to get the money deposited and Shravan accompanied them reluctantly.Saachi kept praying to God continuously to save the driver's health while totally forgetting about her entire wedding.Shravan got back together with his friends after depositing the money,only to have realized that the cab driver had already passed away.Bunty and Viren were just out of words upon seeing Saachi teary-eyed but they nudged Shravan to go forward and say something but he was just too irritated by her attitude.

"Bata nahin khud ko kya samajh thi hai...Apna sab kuch aise hi kisi ajnabee ke liye dena aur upar se woh driver mar bhi gaya...Mere dimaag ko hi jhoothe se maarna chahiye jo main isse madat kar baitha...Ab kya kahoo isse??(looked at the time, which had actually passed the auspicious time of her wedding)Isse apni shaadi tak yaad nahin???"

Shravan walked towards Saachi and tapped on her shoulder.

Shravan:Sorry...Woh jo kuch bhi doctor ne kaha woh maine aur mere doston ne sunn liya hai...Par aaj tumhari shaadi hain na??Tumhe toh waha...

Saachi:I'm really sorry ki main aapko iss tarha parishaani mein daal rahi hoon...Meri shaadi toh...(looked very much lost)

Shravan:Koi problem hai??

Saachi:Woh...(thought if she ought to tell Shravan)Kuch nahin...Thanks anyways!!(wiped her tears and walked towards the exit)

Shravan:Actually i used to be an acquaintance of Aman Mathur,the dude whom you are going to marry..Hi, I'm Shravan,this is Bunty and that is Viren..All of us studied together in the same university but apparently usne toh humein uske shaadi mein bhi nahin bulaaya tha...Humaare aksar nahin bante..Anyways..

Saachi:Aapko kaise bata ki meri shaadi Amanji se hone waali hain??

Shravan:Amanji??Guys,just listen to that,someone giving Aman respect..hehe...Look,Saachi..

Saachi:Aapko meri naam??

Shravan:Well we kinda saw you sitting alone at a bench opposite to the dhaba that the three of us went to eat and after our dinner,we were about to go off when we saw a card having flown onto my car and we apparently assumed that your name is Saachi and you're probably Aman's bride-to-be..Simple??So...We're heading there right now and i don't think that i should even ask but for the cause of courtesy,let me just ask..Aren't you going to attend your own wedding???Aur waise bhi,your wedding time is actually over..I meant the auspicious time...Hello,Ms Saachi,i'm actually talking to you for your kind information.

Saachi:(murmured to herself)Waqt kaise bheet gayi yeh mujhe bata hi nahin chala...Ab shaadi ke mandap jaaongi toh bata nahin kya hoga par main apni problems se bhaag nahin sakti..Aur mama mami ko iss haal mein main kaise chodoo??

Shravan:Mama mami??Tum kuch keh rahe ho??

Saachi:Nahin..Aap mujhe waha pe chod denge toh bohat meherbaani hogi..

Shravan:Kya language hai...Chalo!!!(got amused by Saachi's words and formality)

Viren:Aur yeh laash?

Bunty:Woh sab main handle karlunga...

Viren:Laash ki toh dealing already ho gaya hai uparwaale ke saath..Tu kya karega?

Bunty:Arre!!!Maine apne chacha ko phone kiya hai,jo hai ek police inspector..Woh sab sambhaalega...

Viren:Theekh hai yaar...tu yaha ruk..tumhare chacha ke aane ke baad,tu waha pe pohanch jaa,theekh hai??Address toh bata hain na??

Bunty:Haan yaar bata hai!!Theekh hai,main jaldi aane ki koshish karta hoon...

Shravan drove off to the wedding hall which seemed to be never-reaching and both Viren and Shravan were thinking which way to go as they were both lost.Both of them ended up fighting on whether they should turn to the right or to the left.Saachi directed them to the wedding hall,after feeling exhausted from their silly fight which stopped and led to a new fight instead,that too between Saachi and Shravan.

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

~Kaash Mere Hote Part 5~

Post by Jassie S. on 2013-05-13, 12:50

~Kaash Mere Hote Part 5~

Saachi:Dekhiye,aapko left mod leni chahiye..Main waha pehle bhi jaa chuki hoon aur...

Shravan:Acha??Dekh Viren,yeh pehle yaha aa chuki hain..Khud toh gaadi nahin chalaati aur upar se yeh humein bataayegi ki kaise jaana chahiye...Kahin tum waisi ladki toh nahin ho??(smirked at her)

Viren:Shravan,stop it...Yeh keh rahi hain na ki usse raasta maalum hain toh,just follow her directions dude!!

Saachi:Gaadi rokiye..Abhi aur issi waqt!!(Shravan pressed onto the brake pedal and Saachi slammed the door in anger,forcing Shravan to get out as well)

Shravan:Oh hello,tumhe tameez nahin hai??Pehle toh maine madat karne ki koshish ki aur upar se attitude dikhaa rahe ho tum..Gussa thoop rahe ho mere gaadi par,how dare you!!

Saachi:(controlled herself)Mujhe aapki madat ki koi zaroorat nahin hai aur main pehle hi jaa rahi thi par aapne...Khayr!!(left on her own)

Viren:Chod na Shravan..Chal,Bunty bhi wahaa pohanch gaya hoga..Chal!!

Shravan accelerated and drove past Saachi,not seeing her tears flowing down at the indirect accusation which Shravan had made of her.Now she only seemed to be in a bridal dress without any accessories and she truly wondered what would happen when she reached the wedding hall.Fully laden with fear,she kept walking steadfastly.

Things have turned out to be dreadful and devastating for Usha and Inder as they eventually discovered about their daughter having run away from home instead of having met Aman,their would-be son-in-law.Usha was very much shattered for she couldn't bear to hear the continual taunts from both her relatives and the guests from Aman's side who've questioned her capabilities as a mother.Usha kept pleading before Aman's mother that Saachi could never do such a thing as running away and that she's on her way to the wedding hall but they refused to listen to her.Anokhi and Shreya,who were watching all these, were truly shaking,not knowing what is in store for Saachi in the long run.Anokhi brought Shreya aside,away from everyone,to a corner where there was no one.

Anokhi:We've got to contact Saachi somehow...She hasn't even called us yet!!!

Shreya:I hope Dii is alright on her own but where could she go??

Anokhi:God,Shreya,this will happen on last-minute planning..We overlooked quite a lot of issues here!!!

Shreya:Aur hum kar bhi kya sakte hai??

Anokhi:Ek minute....Just look there!!!Aren't the guys a bit familiar??

Shreya:Anokhi,the very same guys who were at the mandir when Saachi dii almost fell...

Anokhi:Strange coincidence yaar!!!

What was even more shocking to them was the fact that Aman was actually consoling Usha and told her that he believes in Usha and that Saachi will definitely return.Shravan and Viren were quite surprised at the quiet atmosphere which no weddings normally have and wondered.Shravan went forward and greeted Aman who was pretty shocked to see them both.

Aman:Shravan Jaiswal and Viren..Koi teesra bhi hona chahiye na??

Viren:Bunty..He's on his way..Look,we totally have no problems that you didn't invite us...

Aman:I didn't??What a shame on me...My bad!!(Both Aman and Shravan could sense the sarcasm in each other's voices and tones)But it's nice of you to have come..

Shravan:Sure we wouldn't miss this for anything in the world!!Well,where's your bride??

Viren:(nudged Shravan and murmured to him)Dude,she isn't here yet??Surprising for she had actually left before us...

Shravan:(murmured back)Viren,she was walking and i was driving...We're supposed to be faster,yeah??(Viren grinned sheepishly)

Aman:She's on her way..

Shravan:Are you kidding me??The bride's late for her wedding...Sorry but..(got amused)I'm hearing such things for the first time!!

Aman's mother:Stop it Aman..She's run away for God's sake and she's not going to come!!!She has ruined our entire reputation just in one go!!Usha ji,agar pehle hi humaare saath rishta rakna hi nahin tha,toh phir itna naatak kyun kiya aap logon ne??Naak katwaa di sab ke saamne!!!

Just then,Saachi came out of nowhere,shocking both Anokhi and Shreya who thought that Saachi would never ever return.At least,not tonight after so much of planning but alas!!Usha turned around and ran forward to hug Saachi who was quite lost.Her hair was all disheveled and unkempt.Usha's happiness soon faded as she saw her daughter in a mere bridal dress without any jewelleries.Usha's mother striked it out first and asked Saachi in front of everyone about the gold jewelleries.When Saachi remained speechless,Usha's mother humiliated Saachi and asked her who she had eloped with and if she has returned to see if her mama and mami were alive or not.Saachi couldn't speak for herself, not even to ask for forgiveness and she simply closed her eyes in pain.Just then,Aman walked in front and asked to talk to Saachi in private before marrying her.Usha was utterly surprised and Inder let him talk to Saachi in private.

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by sunshine99 on 2013-05-20, 09:38

Sorry for the late reply to caught up with things around..., but i had promised myself that I am going to finish reading the chapters by this week and I dd it. :) Jassie u had to end this at such a point...very unfair... I am loving Shravan and Sanchi.. Donot know how they were in the serial... But their interactions are very good.. Bunty is good... So what does Aman say to Sachi .. Waiting ..

sunshine99
Channel Moderator
Channel Moderator

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-05-20, 21:05

sunshine99 wrote:Sorry for the late reply to caught up with things around..., but i had promised myself that I am going to finish reading the chapters by this week and I dd it. :) Jassie u had to end this at such a point...very unfair... I am loving Shravan and Sanchi.. Donot know how they were in the serial... But their interactions are very good.. Bunty is good... So what does Aman say to Sachi .. Waiting ..

Hi Koel....

Sorry dear,i couldn't update earlier....i had to travel to Bangalore on an urgent purpose and only returned last nite...had missed my fav shows as well for thurs and fridae...but no worries,will keep u updated soon hunn!!!

I'm only glad that you're liking the writings by far...Thanks!!

Cheers,
Jassie

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-05-20, 21:26

~Kaash Mere Hote Part 5~

Saachi:Dekhiye,aapko left mod leni chahiye..Main waha pehle bhi jaa chuki hoon aur...

Shravan:Acha??Dekh Viren,yeh pehle yaha aa chuki hain..Khud toh gaadi nahin chalaati aur upar se yeh humein bataayegi ki kaise jaana chahiye...Kahin tum waisi ladki toh nahin ho??(smirked at her)

Viren:Shravan,stop it...Yeh keh rahi hain na ki usse raasta maalum hain toh,just follow her directions dude!!

Saachi:Gaadi rokiye..Abhi aur issi waqt!!(Shravan pressed onto the brake pedal and Saachi slammed the door in anger,forcing Shravan to get out as well)

Shravan:Oh hello,tumhe tameez nahin hai??Pehle toh maine madat karne ki koshish ki aur upar se attitude dikhaa rahe ho tum..Gussa thoop rahe ho mere gaadi par,how dare you!!

Saachi:(controlled herself)Mujhe aapki madat ki koi zaroorat nahin hai aur main pehle hi jaa rahi thi par aapne...Khayr!!(left on her own)

Viren:Chod na Shravan..Chal,Bunty bhi wahaa pohanch gaya hoga..Chal!!

Shravan accelerated and drove past Saachi,not seeing her tears flowing down at the indirect accusation which Shravan had made of her.Now she only seemed to be in a bridal dress without any accessories and she truly wondered what would happen when she reached the wedding hall.Fully laden with fear,she kept walking steadfastly.

Things have turned out to be dreadful and devastating for Usha and Inder as they eventually discovered about their daughter having run away from home instead of having met Aman,their would-be son-in-law.Usha was very much shattered for she couldn't bear to hear the continual taunts from both her relatives and the guests from Aman's side who've questioned her capabilities as a mother.Usha kept pleading before Aman's mother that Saachi could never do such a thing as running away and that she's on her way to the wedding hall but they refused to listen to her.Anokhi and Shreya,who were watching all these, were truly shaking,not knowing what is in store for Saachi in the long run.Anokhi brought Shreya aside,away from everyone,to a corner where there was no one.

Anokhi:We've got to contact Saachi somehow...She hasn't even called us yet!!!

Shreya:I hope Dii is alright on her own but where could she go??

Anokhi:God,Shreya,this will happen on last-minute planning..We overlooked quite a lot of issues here!!!

Shreya:Aur hum kar bhi kya sakte hai??

Anokhi:Ek minute....Just look there!!!Aren't the guys a bit familiar??

Shreya:Anokhi,the very same guys who were at the mandir when Saachi dii almost fell...

Anokhi:Strange coincidence yaar!!!

What was even more shocking to them was the fact that Aman was actually consoling Usha and told her that he believes in Usha and that Saachi will definitely return.Shravan and Viren were quite surprised at the quiet atmosphere which no weddings normally have and wondered.Shravan went forward and greeted Aman who was pretty shocked to see them both.

Aman:Shravan Jaiswal and Viren..Koi teesra bhi hona chahiye na??

Viren:Bunty..He's on his way..Look,we totally have no problems that you didn't invite us...

Aman:I didn't??What a shame on me...My bad!!(Both Aman and Shravan could sense the sarcasm in each other's voices and tones)But it's nice of you to have come..

Shravan:Sure we wouldn't miss this for anything in the world!!Well,where's your bride??

Viren:(nudged Shravan and murmured to him)Dude,she isn't here yet??Surprising for she had actually left before us...

Shravan:(murmured back)Viren,she was walking and i was driving...We're supposed to be faster,yeah??(Viren grinned sheepishly)

Aman:She's on her way..

Shravan:Are you kidding me??The bride's late for her wedding...Sorry but..(got amused)I'm hearing such things for the first time!!

Aman's mother:Stop it Aman..She's run away for God's sake and she's not going to come!!!She has ruined our entire reputation just in one go!!Usha ji,agar pehle hi humaare saath rishta rakna hi nahin tha,toh phir itna naatak kyun kiya aap logon ne??Naak katwaa di sab ke saamne!!!

Just then,Saachi came out of nowhere,shocking both Anokhi and Shreya who thought that Saachi would never ever return.At least,not tonight after so much of planning but alas!!Usha turned around and ran forward to hug Saachi who was quite lost.Her hair was all disheveled and unkempt.Usha's happiness soon faded as she saw her daughter in a mere bridal dress without any jewelleries.Usha's mother striked it out first and asked Saachi in front of everyone about the gold jewelleries.When Saachi remained speechless,Usha's mother humiliated Saachi and asked her who she had eloped with and if she has returned to see if her mama and mami were alive or not.Saachi couldn't speak for herself, not even to ask for forgiveness and she simply closed her eyes in pain.Just then,Aman walked in front and asked to talk to Saachi in private before marrying her.Usha was utterly surprised and Inder let him talk to Saachi in private.

Cheers,
Jassie

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-05-29, 11:49

~Kaash Mere Hote Part 6~

Anokhi was feeling disgusted with Aman's behaviour.

Shreya:Wow..Aman is a good guy,na Anokhi??

Anokhi:Good guy,my foot!!

Shreya:Anokhi!!

Anokhi:Uff,Shreya,don't you get it???Who would in the right mind marry Saachi now??I mean,koi bhi ladka raazi nahin hoga par yeh Saachi se baat karna chahtha hai aur shaadi bhi...Kuch toh baat hai..Zaroor kuch toh baat hai!!!

Viren:Dude,don't you think that there's something really weird??

Shravan:Don't even ask how weirder he can be..But seriously i thought that he's a mama's boy...Surely his mum looks quite pissed right now!!The girl's surely gonna suffer by marrying Aman...

Anokhi:Excuse me...What did you just say??

Viren:Nothing...He said nothing!!(gulped down his breath and pinched Shravan)

Shravan:Ouchh!!!

Anokhi:Aren't you two from the temple???

Shravan:Yeahh,we are...And we are actually..

Anokhi:You were following Saachi all along??What's the problem with you??

Shravan:Excuse me!!I'm not even interested in her for God's sake!!!

Viren:Actually there's a slight misunderstanding..We actually met her opposite a dhaba where we went to eat as well as when she almost bumped into us,i meant Shravan's Lexus..And all of us ended at the hospital...

Anokhi:Hospital??What for??

Viren:Will you let me explain,Shravan??Stop interrupting me!!Actually,woh kya hain na..woh...

Shravan:She was travelling in a taxi and the taxi driver swerved to the right instead of going straight,which your dear friend had told him to,but he turned to the right and almost hit my car...And your dear friend tried to help the driver since he was badly hurt by donating all her jewelleries since he needed an operation...But unfortunately,her jewelleries are gone and so did his life...He died...

Anokhi:OMG!!!And you left Saachi there on her own??

Shravan:I offered to help but she left mid way and she came here on her own....For your kind information,Aman Mathur is my uni mate...

Viren:Well,he used to be...

Anokhi:I see...Look,i'm worked up and hence i'm sorry for accusing you....Who the hell told her to come back???Shreya seriously..I've got no idea what to do right now...But i'm so going to eavesdrop on their so-called conversation!!!

Shreya:Anokhi!!!Anokhi....shux!!Excuse me....

Shravan:Girls...So complicated!!

Viren:Don't forget that you're in love with one...

Shravan:Now,don't you dare compare her with these girls....(Viren rolled his eyes)Tara is one of a kind and she's a sophisticated and bold girl unlike Saachi,who's a typical coward and has no life of her own..

Viren:Don't judge the girl just by your first impression,alright??

Shravan:Why do you even care,Viren??Anyways why are we even wasting our time here??The marriage is definitely not going to take place and we're definitely not going to get the free food which we came here for,particularly yourself,Viren...

Viren:We'll wait for Bunty at least and then leave..He said that he's on his way..

Shravan:Whatever!!

Just then,they saw both Aman and Saachi coming out.Aman's mother went to him and Aman told her that he's still ready to marry her,which left his parents flabbergasted.Aman went forward to ask Saachi's parents if they mind if they were to proceed with the marriage rituals but Usha was speechless as she felt proud of finding the right life partner for her daughter Saachi.Aman went to pacify his mother who eventually agreed to get him married to Saachi and went to ask the pandit.The pandit,however,told them that the auspicious time is already over and told Aman's and Saachi's parents that there is an auspicious muhurat in the coming week and gave them the details.Anokhi,Shreya,Viren,Bunty and Shravan were super shocked to even realize that the marriage is postponed to next week but Shravan and his friends were much happy since they were not deprived of the free food which they had come for.

Anokhi was still in shock upon what just happened in front of her.In fact,she still can't believe that Saachi has got back after she and Shreya planned it all and now Saachi's wedding is still taking place,and that too a week later and everyone's excited for Saachi except Saachi's best friend,Anokhi.Anokhi wanted to talk to Saachi promptly but Usha and her mother brought her to eat some dinner with Aman's family members.Anokhi went to sit beside Shreya at a corner,near to the bench where Viren,Bunty and Shravan were seated.

Anokhi:Shreya,tumhe kya lagta hai?

Shreya:Kya,Anokhi??

Anokhi:Arre yaar,iss bande ne toh mami ka dil jeet hi liya...Lekin mujhe ab bhi kuch na kuch gadbad lag rahi hain..

Shreya:Aisa kyun??

Anokhi:Kyunki...Alright,tum mujhe batao..Both of us planned it so well..To coax Saachi to run away from the temple,from the wedding for good but now she returns...Why would any guy with brains want to marry her right away??

Shreya:Anokhi,stop thinking like that yaar!!What if Aman is really a good guy and is concerned about Saachi and her reputation??

Anokhi:Nahh...I don't think so!!

Shreya:Just attempt to change your thinking at least...

Anokhi:Ermm...(paused for a while)Still,that's a No from me!!

Cheers,
Jassie♥♥

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-05-30, 11:56

~Kaash Mere Hote Part 7~

Shreya:Aisa kyun??

Anokhi:Kyunki...Alright,tum mujhe batao..Both of us planned it so well..To coax Saachi to run away from the temple,from the wedding for good but now she returns...Why would any guy with brains want to marry her right away??

Shreya:Anokhi,stop thinking like that yaar!!What if Aman is really a good guy and is concerned about Saachi and her reputation??

Anokhi:Nahh...I don't think so!!

Shreya:Just attempt to change your thinking at least...

Anokhi:Ermm...(paused for a while)Still,that's a No from me!!No one can be trusted these days and just look at his family,especially his mum who went wide-eyed when she saw no jewelleries on Saachi's neck and who even planned to leave the wedding hall instantly...She didn't care about mami's or Saachi's reputation at all...They are a whole bunch of selfish mongers!!Seriously,i'm gonna have to talk to Saachi about this but mami is just stuck beside her..Hhmmpphh!!Let me try..

Shreya:What exactly?

Anokhi:Get rid of mami somehow for the time being before she and Aman's family members even think of brainwashing my poor innocent Saachi's mind..

Shreya:Uffo,why are you so scared for Saachi dii??

Anokhi:Kyunki woh bohat hi boli aur naadan hai..aur uski mami ke liye woh kuch bhi karegi,apni khushiyon ko bhulaa kar..Aur zara soch,agar Aman ke saath uski shaadi ho gayi toh,mujhe seriously nahin lagta ki woh khush reh paayegi!!

Shreya:Maine bhi suna hai ki umeed sabse ache ki karo par har paristhidi ke tayyaar raho...

Aonkhi:Uffo Shreya tum aise baatein banaate raho,main toh chali!!

Meanwhile,Shravan,Bunty and Viren left from there after eating.

Viren:Tumne suna Shravan??

Bunty:Kya kismat hai us ladki ki..Bechari!!

Shravan:Kaahe ka bechari??Can you believe it?Uske dost ne usse bhaaga diya tha ghar se aur mandir se par phir bhi woh waapas aa gayi...Seriously,woh ek dum pagal hai..Arre,koi apne mami ke liye shaadi karti hai kya?Par hum log kyun uske baarein baat kar rahe hai???Bhool jao sab kuch!!

Viren:Heyy,bas yehi rukna..Main aur Bunty nikal the hain..Kal milenge,wahi jaga,ok??

Shravan:Alright...bye!!(looked at his watch)Uff jaldi kar Shravan warna bhabhi toh so jaayegi!!(accelerated and drove back home)

~Jaiswal Mansion~

Shravan parked his car,hoping that Hitler wouldn't catch him red-handed sneaking inside his own home at this hour of the night.Not only that,as he got out of his car,he prayed that Nidhi dear was still awake to help him get inside.Thankfully,she had opened the door before Shravan knocked.Shravan got his shoes out and chucked them aside.Nidhi stopped him and pointed towards his shoes.Shravan almost let out a shriek when Nidhi had pulled his ear and Shravan ultimately kept his shoes on the shoe rack.

Nidhi:Hamesha kuch na kuch gadbad karte rehte ho tum..Aur uske baad,nishaaniyaan bhi peeche chod the ho..(shook her head)Anyways,kaha the tum aur club mein kyun nahin pohanche tum?

Shravan:Uffo Nidhi dear,aapko kitne baar samjhaana padega?

Nidhi:Kya?

Shravan:(rolled his eyes)Mujhe..abhi...shaadi nahin karna hai!!!Chahe woh koi minister ki beti ho ya phir Hitler ke koi bhi dost ki beti ho...

Nidhi:Par Shravan,tum aa toh sakte the na??Aur tum manaa bhi kar sakte the na...

Saurav:Wah!!Kya hoobh hai tum mein,Nidhi!!(Nidhi was shocked to hear her hubby's voice and she turned around in fear)

Nidhi:Aa..aap??Aap abhi tak soye nahin?

Saurav:Nahin..Aur tu,Shravan..Abhi abhi ghar aa raha hai??Jaante bhi ho ki hum sab,khas kar Papa kitne...

Shravan:Dekho bhaiyya,main sab ke baat maan bhi sakta hoon par Papa toh seriously parishaan nahin honge..Aur anyways,main ek dost ki shadi attend karne gaya tha..Par..

Saurav:Par kya?

Shravan:Shaadi ki achi muhurat beetne ki karan shaadi agle hafte ke liye delay ho gaya hai..

Nidhi:Par aise kaise Shravan?

Shavan:Aap baithiye,Nidhi dear..Main sab bata tha hoon..Well bhaiyya,aapko agar nahin sunnaa hai toh aap jaa kar so jaayiye..

Nidhi:Saurav ko chodo,Shravan..Tum batao!!(sat down and eagerly listened to Shravan's adventure of the night)

Saurav:Hhmmm..Shaadi ho ya na ho par tum aur tumhare doston ne toh khoob khaaya ho ga,kyun??

Shravan:Obviously bhaiyya,yeh bhi koi poochne ki baat hai??(Nidhi,Saurav and Shravan walked upstairs to Nidhi's and Saurav's room and Shravan sat on their sofa)Nidhi dear,aap kaha kho gaye ho?

Nidhi:Kuch nahin..Main toh bas uss ladki,Saachi ke baarein mein soch rahi thi..Woh bohat kismat waali hain ke woh ladka abhi bhi raazi ho gaya hai usse shaadi karne ke liye..I mean,woh ek baar ghar se bhaag chuki hai aur mandap par impossibly dher se pohanch gayi hain aur sab kuch achi chal rahi hain uske liye..Jo bohat rare logon ke saath hota hai..Guess Aman really likes her...

Shravan:Haha,that's funny Nidhi dear...

Nidhi:What's so funny,Shravan???

Shravan:Aman is definitely not the kind to be wasting his time on love or marriage,that is,as far as I've known him!!I'm sure something else is up in his mind for he's always been a mama's boy...

Nidhi:You mean to say that Aman has a motive for marrying that poor,innocent girl???

Cheers,
Jassie♥

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by sunshine99 on 2013-06-12, 07:11

Very interesting ... Shravan also thinks something is cooking in Aman's head as does Anokhi...nw hw will they save Saachi? Waiting .. Jassie fabulous update girl!!!

sunshine99
Channel Moderator
Channel Moderator

Back to top Go down

~Kaash Mere Hote Part 8

Post by Jassie S. on 2013-09-05, 15:47

Hi everyone....I hope at least some people would still remember me..I an't blv i was last active in June..Ever since my marriage, i've been so busy with life,studies,marital issues and the search for a home-based job...Itz still gng on but guess what??I've got some great news for all..It will be revealed by the end of this post!!So read and scroll down.....

~Kaash Mere Hote Part 8~ 

Shravan:Basically he's a mama's boy,obeying all her commands but tonight,he really surprised me..He went against his mum and even convinced her to give consent to the marriage..So isn't it pretty obvious that something's cooking in his mind?

Nidhi:Par Shravan,maybe he's sympathizing with her situation..

Shravan:Oh come on bhabhi,it's not as if Ms Saachi's the only girl left on this planet Earth for Aman to get married to..

Saurav:Seriously Shravan,apne kamre mein jaao aur tum dono yeh discussion yehi pe khatam karo,please!!

Nidhi:Saurav!!

Saurav:Kya hai Nidhi?Mujhe sona hai aur kal jaldi bhi uthna hai..Iss sahab zaade jaise nahin,jo subah ki dus baje tak sotaa rahe..

Nidhi:How mean,Saurav!!Chal jaa Shravan,hum dono kal baat karenge..

Shravan:Good night,Nidhi dear..(peeped and after having seen Saurav sleep,he whispered to Nidhi)Nidhi dear,mere taraf se ek zor sa kick de dena bhaiyya ko..

Nidhi:Hatt!!Chal jaa..(smiled and shook her head)

~Next Day~

Shravan got woken up by his mum and Dadi who splashed water at him repetitively and his efforts of pulling up his blanket went futile for Dadi utlimately pulled his ear to wake him up.

Shravan:Uffo Dadi,aap logon ko mere kaan itne pyaare kyun lagte hai??

Dadi:Acha Bittoo..(hit his shoulder quite hard)Tumhe bata bhi hai ki kal raat hum sab tumhara intezaar kar rahe the club par??Pratap toh baar baar maafi maang rahe the minister se...

Shravan:Toh main kya karoo Dadi??Maine pehle hi kaha tha na ki mujhe abhi shaadi nahin karna hai,Dadi...

Madhura:Par beta....

Pratap:Madhuraaa....Naashta lagaao,jaldi!!

Madhura:Jee aayi...Tu jaldi tayyar ho ja aur nashthaa khaane aa jaana...

Shravan:Haan aata hoon...

Dadi and Madhura left to serve food with Nidhi and Neeta whilst Shravan thought of sleeping for another 5 minutes.However,his sleep was again interrupted by a phone call.

Shravan:Arre yaar..Ab yeh kaun hai??Sab ko mere hi sone ki aadat par nazar hai..(picked up his mobile)Hello??

Tara:Hi Shravan..

Shravan:Hi..Kaun hai yeh??

Tara:Shravan...It's me,Tara...

Shravan:(woke up instantly)T...Tara???Hiiii...Tum iss waqt phone kar rahe ho??Kya hua...Tumhare Dad aas paas nahin hai,hhmm??

Tara:Stop it Shravan..Acha mujhe batao,tumhare aaj ki lecture kab hai??

Shravan:Do pehar ko...Seriously Tara,i think i'll bunk it...

Tara:No Shravan,agle hafte exams hain na...Woh bhi finals!!Aur please haan,aaj mujhe apni notes wapas chahiye toh tumhe toh aana hi hoga!!Aur iss liye maine phone kiya tha...Ok??Hhmm,let's meet at Cafe Hill Top at 1:30 pm??Ok??

Shravan:(thought to himself)Yeh ladki toh hamesha notes aur exams ki chakkar mein rehti hain...Pichle ek saal se iske peeche pada hoon lekin isse kaha bata chalegi??Hamesha kitaabe mein hoyi rehti hain aur main kuch bhi nahin keh paata hoon...

Tara:Shravan,tum phone par ho na??

Shravan:Huh??Haan,haan main milunga tumhe Cafe Hill Top par...

Tara:Okiezz..Bye!!(hung up)

Shravan:Tu kab batayega usse ki tum pyaar karte ho??Ufff!!!(went to refresh himself)

By the time Shravan got ready and reached the dining hall,almost everyone was in the middle of finishing their breakfast.Shravan just sat between Nidhi and Dadi and started to eat.Just as he was about to have his first bite of the toasted bread,Pratap indirectly voiced himself to Madhura.

Pratap:Madhura,aapko nahin lagta ki kisi ko humein ek explanation dene chahiye??(looked subtly at Shravan)

Dadi:Pratap,usse khaane toh do..Uske baad tum kuch bhi pooch lena...

Pratap:Zara isse pooch Maa,ki usse is janam mein shaadi karni hai ya nahin??Kam se kam iss tarha mere bezzati baar baar toh nahin hoga na...

Shravan closed his eyes in frustration and dropped the toast on his plate.He stood up and turned to go but Madhura stopped him.

Madhura:Shravan ruk jao beta..

Shravan:Maa,mujhe nahin khaana hai..

Pratap:Achi baat hai..Kuch khaana toh bach gaya!!

Dadi:Pratap!!!

Pratap:Maa,aapko mujh par chillaane ki koi zaroorat nahin hai..Aur waise bhi Madhura,aapke laadle se zaroor kehna ki usse khaana tab tak nahin milega jab tak woh mujhe safaayi nahin diya toh...

Shravan:Theekh hai Papa..Toh sunn li jiye,mujhe shaadi nahin karna hai,ab toh bilkul bhi nahin... 

Pratap:Toh phir kab??Ya phir mere ghar mein kunware ke tarha zindagi bhar baithne ki iraada toh nahin hain na??(Shravan rolled his eyes and turned to go on his bike)

Dadi:Pratap,tu kyun iske peeche pada hai??Woh keh raha hain na ke usse shaadi nahin karna hai??Thoda waqt toh do isse....

Pratap:Kab tak Maa??

Dadi:Madhura bhi toh tumse zyaada samajh daar hai!!Kam se kam uske padhaayi toh shaanti se khatam karne do tum!!!Hamesha keecha hi padha hai mere Bittoo ki!!

Pratap:Sab aapki iss laad aur pyaar ka nateeja hai!!

Dadi:Aur tumhare yeh rawayya ki waje se woh tumhe Hitler bulaata hain!!

Pratap:Maa,main...

Saurav:Papa,humein dher ho rahe hain toh chale???

Rajat:Haan Papa..Chaliye na!!

Dadi:Jaa na..Yeh aankhen paad paad ke kyun dekh raha hai??Chal jaa!!(Madhura and Nidhi got amused by the relationship shared by Dadi and Pratap)

~Saachi's place~

Anokhi had come over to Saachi's place after Mami had called her over urgently.Anokhi wondered what could be so important that Mami had called her instantly and rushed to meet Saachi.For a second,she grew a lil excited,thinking of the possibility that perhaps Saachi had decided to not marry Aman but alas!!Mami had eventually told Anokhi that she's aware that Anokhi's running a small firm on wedding planning and she wanted Anokhi to execute the responsibilities of Saachi's marriage,shocking her entirely.

>>>>>>>>

>>>>>>>

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>

My first work being a novella is published as an e-book.

[You must be registered and logged in to see this link.]

This was my first fan fiction which i wrote in 2009 but i was basically figuring with the know-how in order to self-publish it. This is my first attempt based on a TV series which i used to watch on Sony TV. However, to mention this seriously it is a pure work of my creativity and imagination. I truly wish that everyone read this e-book, which costs ABSOLUTELY nothing..Itz FREE!!!!I truly will appreciate each one of you to contact me with your personal feedback and criticisms in order for me to develop my writing skills...I'm currently working on my 2nd e-book..So go ahead and take a look and please do spread the word around to the Indian communtiy of valuable fan fiction readers!!!

Cheers,
Jassie:*cpd*: 

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-11-26, 14:25

~Kaash mere Hote Part 9~

Anokhi had come over to Saachi's place after Mami had called her over urgently.Anokhi wondered what could be so important that Mami had called her instantly and rushed to meet Saachi.For a second,she grew a lil excited,thinking of the possibility that perhaps Saachi had decided to not marry Aman but alas!!Mami had eventually told Anokhi that she's aware that Anokhi's running a small firm on wedding planning and she wanted Anokhi to execute the responsibilities of Saachi's marriage,shocking her entirely.

Mami:(saw Anokhi's shocked expressions)Arre Shreya,sharbat lekar aana Anokhi ke liye...

Anokhi:(got shaken by Shreya)Ahh thanks Shreya..(gulped down the entire drink,trying to relax herself)

Mami:Tum sab karloge na Anokhi?

Anokhi:(eyes widened in shock and confusion)Huh?Kya sab Mami?

Mami:Uffo Anokhi puttar,Saachi ki shaadi ki tayyaariyaan..

Anokhi:Par mami,main kaise?Aap log hain na,toh aap log kariye naa..(wondered what else to say to excuse herself from this mess)

Mami:Anokhi,tum toh ek wedding planner ho na aur tum sab kuch ache se..

Nani:Aur haan Anokhi,yeh toh tumhari kareebi dost ki shaadi hain toh tum kyun itni jijak rahi ho?

Anokhi:Woh Nani,yeh ek dum achanak si khabar hain aur main aise kaise itni jaldi keh paaongi?Shaadi biyah ka mamla bhi toh hain aur agar oonch neech ho gayi toh??Nah Nani nah..Aur woh bhi ek hafte mein??Main apni partner ke saath discuss karne ki baad hi kuch keh paaongi!!

Mami:Main bhi na,khaama khaa tumhe ek uljhan mein daal diya..Maaf kar deta beta!!

Anokhi:(murmured to herself)Baal baal bach gaye..(gsaw Shreya glancing at her and raising her eyebrows)

Shreya:Anokhi,chal mere saath..Kuch baat karni thi...

Anokhi went to the kitchen with Shreya and drank another glass of water to calm herself totally.

Anokhi:Saachi ghar par nahin hai kya?

Shreya:Is someone trying to escape from responsibilities??

Anokhi:Excuse me??

Shreya:Anokhi,bas karo...Main tumhe khoob samajh thi hoon...

Anokhi:Kya keh rahe ho tum??

Shreya:Kyun Ms Wedding Planner...Tum toh khud nahin chahthi na ke yeh shaadi ho jaaye??(Anokhi remained silent)Jawab do,Anokhi Mishra!!

Anokhi:Ok fine main khud nahin chahthi ki Saachi uss Aman se shaadi kare..Khush??Par obviusly main toh yeh sab nahin keh sakti na mami se....

Shreya:Par tumhe itne problem kyun hai Aman se??

Anokhi:For your kind info,maine kahee shaadiyon ko banaya hai aur jaha tak Saachi ka sawaal hai,seriously i don't wish to take any chances!!!

Shreya:Just because you fell into a love trap,doesn't mean that....(saw Anokhi glaring at her and Shreya paused)

Anokhi:Shreya,you're getting it all wrong sweetie...Maine uss idiot se toh bikul bhi yeh nahin kaha tha ki mujhe usse pyaar hai..What am i supposed to do if he were to fall in love with me??And he just couldn't accept feeling dejected!!And babezz,don't you know that one-sided love never works at all??

Shreya:Haan haan..Uske baad toh tumne usse yeh kaha ke sab kuch bhool jao aur phir se dost ban jaate hain..Arre,kaun aisa kehta hai,Anokhi??

Anokhi:Maine keh diya usse..Toh??(shook her head)Aur waise bhi hum iss topic par kaish pohanch gaye??Tum na,Shreya!!

Shreya:I am seriously surprised ki tum ek wedding planner ho..I mean,tum pyaar ko mauka tak nahin dete aur tum shaadiyaan karwaate ho??Surprise,surprise!!!

Anokhi:Shreya,bohat bol rahi ho tum aaj!!For your kind information,shaadi karne ke liye log sirf pyaar par depend nahin karte...Log toh kain reasons ke liye shaadi karte hain aur mujhe yeh sab karwaake logon ki jashhnn cum barbaadi kaafi had tak mazaa aati hain..Take your darling Saachi di for an example..Woh mami ke liye shaadi karna chahthi hain,bata nahin ki main usse kaise samjhaao!!Waise woh hain kaha??

Shreya:Aman se milne gayi hain mandir mein...

Anokhi:KYA?????Aur tumne usse jaane diya??

Shreya:Arre,main toh abhi abhi college se aayi hoon..Maa mujhe bata diya tha ki Aman aaya tha Saachi di ko mandir tak chodne ke liye...(Anokhi grew real irritated and frustrated)

Anokhi:Chalo mere saath...

Shreya:Kaha??

Anokhi:Mandir..(smiled and raised her eyebrows)

~Cafe Hill Top~

Tara was waiting for Shravan for the past ten minutes and she started to wonder if Shravan would turn up in the first place.She took her bag and was about to leave when Shravan rushed towards her,toppling down her files.

Tara:Oh God,Shravan!!Tumhe bata hain ki tum ek number ke idiot ho??

Shravan:(smiled and thought to himself)"Perfect opportunity,Shravan!!"

Tara:Ab mujhe apne files khud hi uthaani padegi..Tum toh kuch karoge nahin...

As Tara knelt down on the floor to get her files,Shravan too instantly knelt down,gazing at her deeply.He saw Tara's long hair coming in the way of him and Tara and almost raised his hand to place Tara's hair aside but just then,Tara looked at him after tying her hair into a bun.She was qite confusd by Shravan's gaze and wondered what's wrong with him.She tried shaking him and when that didn't work,she snapped at him.

Tara:Kya?

Shravan:Kya??

Tara:Mere chehre pe kuch hai kya??

Shravan:Nahin toh..Kyun??

Tara:Acha??Toh tum mujhe aise kyun dekh rahe the??

Shravan:Woh actually...Tum..I'm sorry i'm late!!(closed his eyes,taunting him for not speaking up)Aur...Yeh tumhari notes!!Thanks a lot..

Tara:You're welcome,Shravan...Mujhe iss bat se khushi hain ki tum padhaai ko lekar kaaf serious ho gaye ho..

Shravan:You bet,Tara!!(smiled at Tara)Erm,are you in a rush??

Tara:Well,yeahh par i can spare 5 minutes for you!!

Shravan:Wow,perfect!!Can i get you cold coffee??

Tara:That's my favourite!!

Shravan:Jaan tha hoon aur woh bhi with ice-cream as the icing..Waiter,2 cold coffees with ice-cream..(Tara smiled widely at Shravan)

~After some time~

Tara:Shravan,what are you doing???

Shravan:Sorry yaar..Was just wiping the ice-cream from the edge of your lips..

Tara:Pchh..Aisa bilkul bhi matt karna agle baar...I'll lick the ice-cream myself!!

Shravan:Ok fine...(murmured to himself)Yeh ladki toh ek dum unromantic hain..Seriously!!"

Tara:Uffo...(looked at her watch)Jaldi karo,Shravan...You know what?Main pehle nikal thi hoon,lectures ke liye dheri ho rahi hain..Tum aana,i'll wait for you after the lecture..

Shravan:We'll go together,na??

Tara:Ok jaldi karo...

Shravan had called for the waiter to get their bill settled and the waiter had come to their table.However,just then,Shravan realized something which he ought to have checked before calling the waiter and looked clumpsily at Tara,who's really getting agitated with Shravan's indisciplined behaviour.

Shravan:Tara,woh...

Tara:What,Shravan??Paise do...

Shravan:Wohi wohi..Actually,i forgot my wallet...

Tara:WHAT???(instantly stood up)You know what?I'm never going to have a treat with you ever again...I'm leaving!!Bye!!!

The waiter looked at Shravan and asked him to pay the bill instantly and Shravan simply grinned sheepishly back at him and told him about his situation.The waiter brought him to the manager inside and Shravan saw the manager's stern looks.

~Mandir~

Anokhi and Shreya had gone to the mandir with the sole intention of spying on Aman and Saachi.Much to their surprise,they didn't see Saachi anywhere and were about to leave from there after searching everywhere in the temple but just then,Anokhi saw Aman and quickly nudged Shreya to look at Aman in his black BMW who was talking to a girl.Both Anokhi and Shreya looked at each other.Anokhi smiled widely and raised her eyebrows at Shreya,who started to have her doubts about her would-be brother-in-law.

Cheers,
Jassie

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-11-26, 14:29

~Kaash Mere Hote Part 10~ 

Shreya:I must be dreaming na Anokhi??

Anokhi:Oh really???How come two persons,standing side by side,coincidentally appear to be having the same dream??(pinched Shreya real hard)Can't you see what the hell's happening,Shreya???Apni aankhen khol!!!

Shreya:Par Aman...I mean,woh kaise..Yeh sab kuch...Mujhe samajh mein nahin aa rahi hain!!

Anokhi:Par Saachi hain kaha pe??

Saachi:Anokhi?Shreya??Tum dono yaha pe??(Anokhi and Shreya was shocked)

Shreya:Saachi di??Aap yaha??

Saachi:Lekin tum dono yahaa pe kya kar rahi ho??(Shreya looked blankly at Anokhi)

Anokhi:Lo,hum toh tumhe dhoondhne nikle the..Darasal Mami humein bataa rahi thi ki tum yaha pe hongi...Aur hum tumhe dhundh rahe the lekin tum toh kahin nahin the aur hum bas nikalne waale the ke tumne peeche se....So Saachi..Bohat kh sh lag rahe ho..Kya baat hai??

Saachi:Kuch bhi toh nahin...

Anokhi:Pooja ho gayi tumhari??

Saachi:Haan,abhi abhi..Prasad lo...(gave the offerings to Shreya and Anokhi)

Shreya:Saachi di,aaj aap kuch khaas maange aayi thi mandir mein??

Saachi:Woh..

Anokhi:Don't tell me ki tum apne shaadi ko lekar kuch maangne aaye the..I can't believe that you just foiled our plans,Saachi!!Humne kitne mushkilo ke saath tumhe uss mandir se bhaagaaya tha lekin tumne kya kiya??Tum toh wapas aa gayi??

Saachi:Anokhi,main apni mama mami ko dukhi nahin dekh sakti... 

Anokhi:Lo,phir se shuru ho gayi apni melodrama...Aur..(turned around to see Aman's car no longer parked where both Shreya and Anokhi had seen Aman with a girl)Oh no!!!!Shreya!!

Shreya:Gaadi toh gayi..Saath saath...

Anokhi:Saath saath sabut bhi...

Saachi:Kya baat hai??Tum dono itne parishaan kyun ho rahe ho?

Anokhi:Arrgghh!!Saachi,Shreya tumhe samjhaa degi..(Shreya explained to Saachi about having seen Aman with a girl outside the temple in his car)

Saachi:Woh Amanji ki dost ho sakta hai na,Anokhi??

Shreya:Haan,Anokhi...Haan Saachi di,woh Aman k dost hi ho sakta hai...

Anokhi:Shreya,tum bhi??

Shreya:Oh come on Anokhi,tumhare koi dost nahin hai jo ladka hai kya??

Anokhi:Lekin Saachi..Mujhe kuch theekh..

Shreya:Anokhi,tum bohat chinta karte ho Saachi di ke baarein mein...Bas bhi karo!!!Saachi di bilkul theekh keh rahi hain aur shak ki koi bunyaad ya gunjaayish nahin hai!!

Anokhi:Fine..suit yourself!!Mujhe kya??Aur kal ko agar kuch oonch neech ho gaya toh mujhse matt aa kar kehna ki maine tumhe alert nahin kiya tha...Tum apne mami ko khush karne ke liye apne saare armaano ko chuur chuur karna chahthe ho,toh yehi sahi...Your wish!!(heard her mobile ringing)Hello..Haan theekh hai,main abhi aati hoon...Just SMS me the address and i'll be there shortly!!(hung up)

Shreya:Ms Anokhi Mishra is busy yet again...

Anokhi:Of course Shreyu!!Shaadiyon ki season hai toh Anokhi ko sab yaad kar rahe hain!!!Toodlezz..(left from there in her car)

~Mariott Resort~

Anokhi parked her car inside the resort and went to meet the receptionist to ask about Mr Shergill.The receptionist asked Anokhi to wait while she informed him and Anokhi smiled.

Anokhi was browsing through some magazines and was walking around the resort,checking out some of the paintings when someone tapped on her shoulders.She turned around and saw Mr Shergill,who was a bit younger than what she had expected and observed him to be about the age of her co-worker cum partner,Rohan.

Anokhi:Hi..

Samrat:Hi..You're Anokhi?

Anokhi:Yep..If you're looking for Anokhi Mishra,that's me standing right in front of you...And are you,by any chance,Mr Shergill??

Samrat:Nope!!That's my dad,actually!!Well,he told me about yourself and the fact that you are one of the famous wedding planners we've got in Mussorie..

Anokhi:Wow,that's really nice of your dad but i don't think i know your dad personally...

Samrat:You don't but my dad knows Rohan..Rohan Mehra who works with you..

Anokhi:Rohan Mehra??He told you about me??Just to correct you there,he works at Rishta.com,his very own matrimonial agency..He's a very close friend of mine and it's truly surprising that he had referred you to Golden Aisle..

Samrat:Indeed he did...Why don't we sit down nd have a chat??

Anokhi:I'm truly sorry that i won't be able to do that for i'm terribly busy today..But it will be great if i could contact you via email or your number so that i could get all the details asap!!

Samrat:Sure,this is my card and if necessary,my mobile number is stated in it as well and we can meet up to disuss the remaining issues...

Anokhi:Alright then,i guess you're having a party right now??

Samrat:Yeah,sort of...Just a reunion party for my bunch of friends..Be it even for 5 minutes,just linger around and have a drink before leaving..

Anokhi:Sure,you needn't say..(smiled widely)

Just as she went outside to get a drink,she noticed a familiar face whom she had spotted somewhere.Gradually,it hit her that she had spotted her with Aman in Aman's car and she began to wonder if Aman was there with her as well.Anokhi looked at her watch and despite the fact that she had no time to mingle around with the guests of her new client,Samrat Shergill,and the fact that Rohan must be waiting for her at her office,she decided to take a chance of knowing the girl whom she met a few minutes ago,with a wide smile on her face.

Saachi and Shreya decided to walk back home,something which Shreya and Saachi had always loved to do whenever they had a lot of free time to spare.This formed an integral part of their childhood memories where they would spend a long time walking leisurely down the serene lanes of Mussorie while watching the lovely sceneries from the hilltop.

Shreya:Saachi di,kitni achi jaga hain na??

Saachi:Hhmm,yaha toh hum aise hi waqt guzaar sakte hai,jaise bachpan mein hum dono..

Shreya:Khas kar aap di..Aap toh hamesha yaha aate hain na,jab bhi aap udhaas hote hain!!Aur jab bhi aap..

Saachi:Aakhri baar yehi par mili thi maa aur papa se...Mujhe play-school mein chodne ke liye rukhi thi papa ki gaadi phir..

Shreya:Phir sab kuch badal gayi...(recalled her maa telling her about the tragic accident in which Saachi's parents passed away after having dropped Saachi at her play-school and the fact that Saachi witnessed the entire accident with her very own eyes)

Saachi:(tried to change the topic)Arre Shreya,woh kya hai??Kaunsa poster hai??

Shreya:Bata nahin dii..Chal kar dekh lete hain..(walked down from the hilltop towards the roadside and stopped to read the poster)Bike race hai,dii...Aur inaam bhi hai!!

Saachi:Oh,yehi hai woh bike race jo Amanji bata rahi thi..

Shreya:Aman jiju??Woh aur bike race??

Saachi:Hhmm aur yeh bike race toh do din mein hain,hain na??

Shreya:Haan dii..Ok,that's kinda surprising,di!!Totally unexpected par interesting hain..Aap jaoge na bike race dekhne ke liye??

Saachi:Bata nahin mami ijaazat denge ya bhi nahin..

Shreya:Of course degi..After all,unke hone waale dhaamaad bhi toh hain joh bike racing mein dilchaspi dikhaa rahe hain..Kyun??Permission ki chinta aap matt karna...Ghar chale??

Saachi:Chalo!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Meanwhile,Anokhi was driving back home,thinking about the conversation she has had with Shweta,the girl whom she had met at Samrat's party,a few hours back.Anokhi was proud of her intuitive sense for she was right all along about Aman being not the right guy for Saachi.However,the thing that's bothering Anokhi is the fact that right now,she can't possibly say anything due to a lack of evidence against Aman and she couldn't say anything until she gets solid proof against Aman.Moreover,she grew real confused as to what she ought to do in such a short span of time.

~Rock Cafe~

Anokhi:Yes,i did meet your client,Rohan...Couldn't you have informed me earlier that Mr Shergill wasn't supposed to be appearing??I was really surprised to see his son instead...And more surprising was the fact that you referred him to me...

Rohan:What the hell is so surprising,Anokhi??Was just trying to help you out..

Anokhi:That's exactly what's surprising but thanks!!This definitely means i can count on you to help me out once in a blue moon...

Rohan:That's fine but what are you so bothered about??

Anokhi:My best friend,Saachi's wedding..The guy is not right but he has somehow won everyone's hearts and today,i even got to know that Naina,the girl i met at the resort just now,appears to be the girl who loves Aman..

Rohan:And???

Anokhi:I need to find out more about this Aman Mathur dude..

Rohan:You said that you had met his friends at the mandap??

Anokhi:More like his ex-friends,you can say..He didn't invite them but they appeared anyways...

Rohan:Problem solved..Find out more from them!!

Anokhi:How very simple,Mr Rohan Mehra...I'm no psychic to know their addresses and all...

Rohan:I've given you a hint..You can figure it out on your own!!All the very best...

Anokhi:Great!!Fantastic!!!Now where do I find those three idiots???(pondered as she drove back home after having dinner with Rohan)

Cheers,
Jassie

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by Jassie S. on 2013-12-05, 20:57

~Kaash Mere Hote Part 11~ 

Anokhi reached home and realized that her maid hasn't left as of yet,who informed her that she has some unattended calls and some recorded voice messages.Anokhi went to refresh herself and checked those calls after some time,amongst which Shreya had left a message as well.Anokhi was stunned to hear the message that Shreya had left her,inviting Anokhi for the bike race due the day after tomorrow and Anokhi had called Shreya instantly.

Shreya was sound asleep,like a dead rock.The constant ringing of Shreya'smobile ringtone woke Saachi up who smiled upon seeing Anokhi's name.

Saachi:Anokhi,why are you calling Shreya when she's asleep?

Anokhi:She's asleep??So soon???

Saachi:Uffo,time toh dekho...

Anokhi:Uff,my bad!!Bata nahin chala ki raat ki bara baj chuki hain..

Saachi:Kuch kaam tha kya?

Anokhi:Usne mujhe ek message chodi thi..Bas woh clarify karna chahthi thi..Saachi,yeh bike race mein achanak tumhe interest..Kaise???

Saachi:Woh actually Anokhi,Amanji ne invite kiya tha...Woh bike race mein paat le rahe hain..

Anokhi:Aman??Achanak??Lekin uske paas bike kaha hain??I mean..

Saachi:Tum itne yakin ke saath kaise keh sakte hoke Amanji ke paas bike nahin hai??

Anokhi:Saachi dearie,uske paas gaadi hai,bike nahin...

Saachi:Kya tum uske ghar gaye the??

Anokhi:Nahin toh..Kyun??

Saachi:Toh tumhe kaise??

Anokhi:Uffo Saachi,kyunki maine usse ek gaadi mein dekha tha...

Saachi:Kab??

Anokhi:(bit her tongue and thought to herself)"Agar maine usse aur kuch bhi bataaaya,toh woh mujh par barosa nahin karegi...Chup kar Anokhi!!"..Woh Saachi,shaadi ke mandap par dekhi thi...(heaved a sigh of relief)

Saachi:Anokhi,jiske paas gaadi ho,yeh zaroori nahin hai ke unke paas bike naa ho..Aaj kal,sab ke paas sab hote hain na??

Anokhi:Point noted,Ms Saachi..

Saachi:Tum aaoge na bike race par??

Anokhi:Main aa kar kya karungi??Tumhare pyaare Amanji ko support karne ke liye mere paas faltu time nahin hai,ok??

Saachi:Tum abhi tak naaraaz ho mujhse??

Anokhi:Haan,kyun??Koi problem hai tumhe??

Saachi:Anokhi,please meri baat samajhne ki koshish karo na...

Anokhi:Agar tumhe bhaagna hi nahin tha,toh nahin bhaagna tha na...Bewaja tum...

Saachi:Tumne aur Shreya ne milkar..Main kaise mami ko dukhi karoo??

Anokhi:Tum aur tumhare mami ka dukhi naa karne ki melodrama..Seriously,main sunn sunn kar thak gaya hoon...Aur main ab bhi tumse keh rahi hoon ki Aman se shaadi karke tum sirf aur sirf apni zindagi barbaad karoge,aur kisi ki bhi nahin...

Saachi:Meri zindagi barbaad ho jaayegi na,kisi aur ki nahin na??

Anokhi:Pagal ho gayi ho tum??I mean it literally..Tumhe koi haqq nahin banta apni zindagi khud barbaad karne ki aur tum uparwaale ko iss tarha beizzat karna chahthe ho??

Saachi:Nahin Anokhi..Main bas apni mama mami ko khush karna chahthi hoon..Aur filhaal sab iss rishthe se khush hain!!

Anokhi:Aur tum??Kya tum khush ho?

Saachi:Main..Main khush hoon Anokhi!!Aur mujhe bohat neend aa rahi hain,so good night!!

Anokhi:Hhmm,good night!!(hung up)Tum kab samjhoge Saachi ki yeh zindagi tumhari hai,kisi aur ki nahin jo tum sab ko apne hukm chalaane ki ijaazat de rahi ho..Apne zindagi khud jeena tum kab seekhoge??Kisi bhi tarha main yeh shaadi nahin hone doongi,Saachi..Tujhe meri dosti ki kasam!!!

~Bike Race~

Saachi and Shreya managed to get the household chores done by the early afternoon and both of them got Inder's approval to go to the bike race to watch Aman contesting in the bike race amongst several other bike racers having had come to win the golden cup and prize money of 1.5 lakh rupees.Minutes before the start of the bike race,Saachi went to Aman and wished him the best of luck.

Just as she was walking over to the opposite side where Shreya stood,she almost got hit by a yellow bike.Shreya quickly went to see if Saachi was alright and looked at the biker but she had no idea who it was since the biker had already worn his helmet.Shreya glared at the biker for a while and grabbed Saachi's arm but Saachi didn't move.

Shreya:Saachi di,kya hua??

Saachi:Meri dupatta atak gayi hai..

Shreya:Tum???(saw Shravan taking off his helmet)

Shravan:Tum???Oh teri ki!!Shravan,bata nahin ab tumhara kya hoga??Hatto mere bike ke saamne se..

Shreya:Humein koi shauk nahin hai tumhare iss bike ke saamne khadi hona lekin..

Shravan:Lekin kya??

Shreya:Agar tum apna bike peeche loge toh..

Shravan:Wahh..Ab aap mujhe sikhaaoge ke mujhe kya karna chahiye aur kya nahin???

Saachi:Excuse me!!Zara tameez se baat keejiye..

Shravan:Aap toh chup hi rahiye..Jab bhi tum mere saamne aate ho,toh kuch na kuch gadbad ho hi jaata hai...Hatto!!!

Shravan's words only aggravated Saachi even more and Saachi just left to go further from his bike,not caring that her dupatta got torn.Shravan didn't notice Saachi's torn dupatta for the bike race had already started and the bikers started their race in full acceleration and speed.

Shreya:Bata nahin hum uss ladke se aksar baar baar mil kyun rahe hain...Seriously bohat oversmart samajh raha hain apne aap ko...Haan,kyun nahin??Pratap Jaiswal ka puttar jo hai!!!(paused as she heard the commentator)What???Shravan Jaiswal has been winning for years??Waise,Saachi di..Aapko kya lagta hai??

Saachi:Kya??

Shreya:Aaj kaun jeetega??

Saachi:Mujhe kya bata Shreya??

Shreya:Dii,aap itne boring kyun ho??I mean,seriously woh sab chodiye na...Dekhna,uss idiot aaj toh nahin jeetega...Jeeju hi jeetenge,dekhna!!(Shreya listened intently to the commentator updating on the leading bikers and started to bite her nails in anxiety as she heard that Shravan was in the lead with Aman following up behind him)Dii,i'm going to get something to drink,k??(Saachi nodded)

Shreya got them both a bottle of Coca-cola each and as she walked towards Saachi,she saw Saachi's dupatta having torn.

Shreya:Dii,aap bhi na!!

Saachi:Ab kya hua,Shreya??Hhmm??

Shreya:Aapki dupatta...Yeh kaise??Oh god,uss Shravan Jaiswal..

Saachi:Chod na...

Shreya:Kaise chodoo??Maine aapko apni savings se yeh achi si salwaar khareed kar liya tha aur..(paused as she saw Aman winning the bike race)Wowww!!!!Aman won????

Saachi:(smiled widely)Yeahh..See,Shreya??Ab tum kisi aur ke baarein mein baat nahin karoge,ok??Yeh khushi ki pal mein kisi aur ke baat nahin...

Shreya:Theekh hai,Saachi di...Come,let's go and congratulate Aman jeeju..

Saachi:Ek minute,woh dekho Anokhi..Woh toh keh rahi thi ki woh nahin aa rahi hain kyunki usse bohat kaam hai,toh phir..

Shreya:Maine bulaya tha..Saath mein kuch masti karenge na iss liye kaam khatam karke aa rahi hain...(smiled and winked at Saachi)Hello,Ms Workaholic...

Anokhi:Hi gurlzz....Kaun jeeta??

Shreya:Aman jeeju...

Anokhi:Le...Aman ne jeeta???

Shreya:Kyun??Khush nahin ho??Haan bhai,tum khush kyun hogi...Tum toh yehi chahthe ho na ke...

Anokhi:I mean,congratzz to Aman..

Shreya:Serious??

Anokhi:Haan,haan..bilkul!!!(looked around to see if she could spot other bikers and much to her surprise,she saw the bikers whom she was looking for)Erm,excuse me...

Saachi:Ab kaha jaa rahi ho??

Anokhi:Erm,woh ek important call karni thi....Excuse me,k??(Saachi and Shreya nodded)Hii,Shravan Jaiswal,right??

Shravan:Tum??

Anokhi:(smiled)Haan,main...

Shravan:Dekha tum dono ne,uss ladki ke kaaran aaj main har gaya...Jab bhi woh ladki mere saamne aati hai toh kuch na kuch bura ho jaata hain aur aaj uss Aman ne...Aur tum abhi tak yaha pe kya kar rahe ho??Hasna hain mujh par??Ki uss stupid Aman ne jeet liya??

Anokhi:Actually i'm quite surprised ki tum har gaye...I mean,my colleague's an avid fan of your biking and she's quite disappointed...I'm not a great fan of these bike races but she is and after she got to know that you lost...

Shravan:Okie,wohi ruk jao,samjhi tum??I lost because of that idiotic Aman..He cheated and...

Anokhi:KYA??

Shravan:He did and I'm not lying about it!!I had never expected him to even enter the race and when he did,he won by cheating...

Anokhi:And you let him win???Mr Shravan Jaiswal let someone take the prize money and the golden trophy and that too for someone who cheated right before his eyes??Tch tch tch tch...

Shravan:Just stop it,whoever you are!!!

Anokhi:The name's Anokhi Mishra!!!And i'm not being rude or sarcastic here but seriously i'm appalled!!!!I mean,how can you let just someone snatch something which you've always been passionate about and something which you truly deserved??Don't you wanna get back at him??(Shravan,Bunty and Viren looked at each other blankly)

Shravan:Tum exactly kya kehna chahthe ho??

Anokhi:Tum jaante ho ki main kya kehna chahthi hoon...In fact,mujhe tumse ek favour chahiye...

Shravan:Kaisa favour??

Anokhi:I want you to feed me all the details about Aman Mathur,your friend...I mean,your ex-friend....Dekho,baat bohat saaf hai...Main apni kareebi dost ki shaadi uss Aman se bilkul bhi nahin karna chahthi aur mujhe aapki madat chahiye....I wanna know everything about him,his college life,habits,his social circle,etc....And i need your help in this!!!

Viren:Why should we help you??

Anokhi:Because i'll do anything in return for you guyzz,provided it's a mutual and one-on-one deal...You can trust me on that!!I can do anything to help you get back at Aman,if you want me to!!

Shravan:Why would you want to ruin your best friend's wedding with Aman??Don't you think he's a great guy for having saved a girl's reputation from being tarnished???

Anokhi:It's quite apparent to me that Aman has other motives in his head ever since he went to talk to Saachi personally and i totally loathe him for winning Saachi's mami's heart in a way that he shouldn't have..And the subtle smile made a strong confirmation in my heart to trust my gut instinct at all times..Aur mujhe yakeen hai ke Saachi kabhi khush nahin rahegi Aman ke saath..If you'll help me,you'll be saving an innocent girl's life and her future...

Bunty:Shravan...

Shravan:Mujh par umeed hi matt rakna..Uske waje se aaj main har gaya...

Anokhi:Theekh hai,agar tum yeh sochthe ho,toh yehi sahi...Par phir bhi,main apni card tumhare haath mein rakthi hoon...Kabhi bhi zaroorat padthi hai,toh iss number dial karna..Main kal tak intezaar karungi kyunki mere paas zyaada waqt nahin hain...Saachi ki shaadi iss weekend par hogi;main ab bhi umeed karna chahthi hoon tum logon par...

Viren:Suniye,ek minute...

Anokhi:Gotta run..Thande dimaag se soch kar bataana mujhe...I'll wait for your call!!!(left from there to catch up with Shreya and Saachi)

Viren:Yaar Shravan,ek ladki ki zindagi tumhare haathon mein hain...

Shravan:Bilkul bhi nahin...I'm not..

Viren:Agar tum usse madat karoge toh,uske saath saath tum apna badla bhi poora kar sakte ho na??

Bunty:Woh kaise??

Viren:Dekh..Agar hum Aman ke baarein mein Anokhi ko sab kuch bataa the hain,toh woh bhi humein madat karegi na...Shravan ko apna badla bhi toh...

Bunty:Aisa kya baat hai Aman ke baarein mein jo hum Anokhi ko bata sakte hai aur yeh shaadi toot jaayega??Hhmm??Bolo bolo....

Shravan:Viren,bohat saare baatein hain...Jo hum jaante hain aur Anokhi aur Aman nahin...Ek hi jatke mein Aman par badla bhi poora ho jaayega...

Viren:Shravan,yeh tu kya keh raha hain??

Shravan:Iss ladki khud humaare paas chal kar aayi hai...Woh nahin chahthi ke yeh shaadi ho..Agar main uski madat kar rahi hoon,toh sirf apna badla lene ke liye,uss ladki ke dost ki zindagi bachaane ke liye nahin...Ab koi uss Aman ko bachaa nahin paayega!!!Har dishaa mein hum Aman ki baand bajaayenge!!(Shravan had a wicked smile plastered on his face)

Bunty:Arre Shravan par kisi ko bata chal gaya toh??

Viren:Bata chal bhi jaaye toh kya farqh padhtha hai??Yeh shaadi toh toot jaayega na..Aur yehi toh hum chahthe hain!!!Aur Bunty,tum yeh toh nahin bhula hain na ki Aman ne kaise Shravan aur Tara ki dosti mein daraar paidha karna chahtha tha??

Shravan:Hamesha usse maaf kiya hain maine,aur woh bhi sirf Tara aur Nidhi dear ke kehne par lekin ab aur nahin....Ab usse bhi bata chalega ki Shravan Jaiswal bhi kya cheez hain!!!

P.S:Sorry for posting the part late for i had no internet access for quite a number of days...Sorry for the inconvenience!!!Please do post your comments for each comment is truly appreciated!!!

Cheers,
Jassie

Jassie S.
Beginner
Beginner

Back to top Go down

Post by Sponsored content Today at 01:54

Sponsored content

Back to top Go down

View previous topic View next topic Back to top

Permissions in this forum: